भोपाल सीएम हेल्पलाईन पोर्टल पर प्राप्त होने वाली शिकायतों के त्वरित एवं संतुष्टिपूर्ण निराकरण के लिए शिकायतों के निराकरण की प्रक्रिया में संशोधन कर नवीन सुविधाएं प्रदान की गई हैं। संशोधन के तहत लेवल-4 स्तर पर लंबित शिकायतों को लेवल-3 अधिकारी द्वारा स्पेशल क्लोज किए जाने तथा लेवल-4 स्तर पर मान्य, अमान्य हेतु लंबित शिकायतों को लेवल-3 स्तर अधिकारी द्वारा मान्य एवं अमान्य किए जाने की सुविधा प्रदान की गई है। इसी प्रकार लेवल-1 और लेवल-2 अधिकारी द्वारा स्पेशल क्लोज योग्य शिकायत पर स्पष्ट कारण का उल्लेख करते हुए प्रस्ताव लेवल-3 एवं लेवल-4 स्तर अधिकारी को प्रेषित किए जाने की सुविधा प्रदान की गई है।
